Entertainment

जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए हुईं तैयार, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ में आएंगी नजर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म और बेव सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. वहीं अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो-सिताबो’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और अब जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं.

मुंबईः बॉलीवुड की बच्चन फैमिली अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती है. चाहे वजह फिर पर्सनल हो या प्रोफेशनल. बच्चन परिवार के चाहने वालों की कमी नहीं है, जो उनके बारे में हर कुछ जानने को बेताब रहते हैं. अब ताजा खबर जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर सामने आई है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बाद अब जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. अभिषेक बच्चन की फिल्म और बेव सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. वहीं अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो-सिताबो’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और अब जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं

जया बच्चन ‘सदाबहार (Sadabahar)’ के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को तैयार हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जया बच्चन ने इस वेब सीरीज की शूटिंग फरवरी में ही शुरू कर दी थी. लेकिन, कोरोना की दूसरी लहर के बाद शूटिंग रोक दी गई. लेकिन, अब जब हालात ठीक हो रहे हैं तो वेब सीरीज की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो गई है. ‘सदाबहार’ की टीम ने इस हफ्ते ही 2 सीक्वेंस की शूटिंग की ही. कोरोना प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए शो की शूटिंग बायो बबल में यूनिट के सिर्फ 50 मेंबर्स के बीच ही की गई. शूट के दौरान सेफ्टी का बी पूरा ध्यान रखा गया.

हालांकि, अभी तक सीरीज को लेकर यह जानकारी सामने नहीं आई है कि वेब सीरीज किस सब्जेक्ट पर आधारित है. लेकिन, ये बात जरूर है कि जया बच्चन वेब सीरीज में काफी अहम किरदार में हैं. मालूम हो कि जया बच्चन पूरे पांच साल बाद स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. लास्ट टाइम वह करीना कपूर-अर्जुन कपूर स्टारर ‘की और का’ में नजर आई थीं, जो 2016 में रिलीज हुई थी. साल 2016 के बाद जया बच्चन किसी फिल्म या टीवी शो में नजर नहीं आईं थीं. लेकिन, वह राजनीति में लगातार एक्टिव रही हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top