Entertainment

तरुण खन्ना ने रचा इतिहास, आठवीं बार निभाने जा रहे ‘महादेव’ का किरदार

तरुण खन्ना (Tarun Khanna) एक बार फिर महादेव (Mahadev) की भूमिका में नजर आने वाले हैं. तरुण को एक अपकमिंग सीरीज में फिर से भोले शंकर के रोल के लिए कास्ट किया गया है.

मुंबई: टीवी एक्टर तरुण खन्ना (Tarun Khanna) ने स्टार प्लस के शो ‘अविनाश आईपीएस’ से करियर की शुरुआत की थी. तरुण जल्द ही माता वैष्णों देवी (Vaishno Devi) की कहानी पर बेस्ड एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. वैष्णों देवी पर बन रही सागर वर्ल्ड के करीब 12 एपिसोड वेब सीरीज में महादेव की भूमिका में दिखेंगे. इस तरह आठवीं बार भोले शंकर का किरदार निभाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले हैं. इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा.

सागर वर्ल्ड के शिवसागर ने ‘रामायण’ (Ramayan)  की महाकथा को टीवी पर दिखाया था. अब माता वैष्णों देवी पर आधारित वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. इसमें रामायण फेम सीता माता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया के भी काम करने की खबर है. इसके अलावा इशिता गांगुली और राणा यशोधन सिंह भी होंगे. इसके अलावा महाभारत में प्रसिद्ध किरदार दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर इस सीरीज से डेब्यू करने वाले हैं.

तरुण खन्ना ‘वैष्णों देवी’ में महादेव की भूमिका के लिए कास्ट किए गए हैं. इस सीरीज को लेकर यह उनके लिए आठवीं बार ऐसा मौका होगा जब महादेव के रोल का ऑफर मिला है. पहली बार ‘संतोषी मां’ में भोले शंकर का रोल प्ले किया था. इसमें उनके रोल को इस कदर पसंद मिली की कई शोज में शंकर जी के रोल के लिए पहली पसंद बन गए.  नि’, ‘परवीर श्री कृष्णा’, ‘राधा कृष्ण’, ‘देवी आदि पराशक्ति’, ‘नम:’, ‘राम सिया के लवकुश’ में शंकर जी की भूमिका निभा चुके हैं.

(फोटो साभार:tarunkhanna23.tk/Instagram)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेब सीरीज में भव्यता नजर आएगी. सीरीज की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में चल रही है. बता दें कि पौराणिक कथाओं पर आधारित शोज के लिए मेकर्स की पहली पसंद उमरगांव होती है. कई बड़े शोज की शूटिंग यहां हो चुकी है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top