GADGETS

34 घंटे बैटरी बैकअप और दमदार फीचर्स के साथ आ गया ये धांसू Earphone, कीमत जानकर खुश हो जायेंगे आप

OnePlus

नई दिल्ली। OnePlus की कंपनी Nothing ने अपने पहले ट्रू वायरलेस इयरफोन Nothing Ear 1 Transparent को भारतीय बाजार मे पेश कर दिया है। यह TWS बाकी कंपनियों जैसे ओप्पो, रियलमी, सोनी  के TWS से काफी अलग है। क्योंकि यह बहुत सारे प्रिमीयम फीचर्स और एक नए डिजाइन के साथ आएगा। 17 अगस्त से भारतीय बाजार मे इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी। अगर बात करें इसकी कीमत की तो यह आपको 5,900 रुपये में मिल जाएगा।  

Nothing Ear 1 Specifications And Features

अब बात करें Nothing Ear 1 के डिजाइन की तो यह TWS एक ट्रांस्पेरंट चार्जिंग केस के साथ आता है। आपको बता दें कि यह USB टाइप-सी और Qi वायरलेस चार्जिंग दोनों को स्पोर्ट करता है और यह एक चार्ज में 34 घंटो का बैटरी बैकअप देता है। अगर आप इसे टाइप-सी से 10 मिनट चार्ज करते है तो यह TWS 8 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकता है।

Nothing Ear 1 में आपको दो इनटेंसीटी लेवल के साथ एक्टिव नॉइज कैन्सेलेशन का फीचर मिलेगा और इनटेंसीटी लेवल आप स्मार्टफोन में  Ear1 App के माध्यम से कंट्रोल कर सकते है। बाकी फीचर्स की बात करें तो इस TWS मे आपको  टच-कंट्रोल्स, इक्विलाइज़र-सेटिंग्स, फास्ट-पेयरिंग, इयर-डीटेक्शन सेंसर जैसे खास फीचर मिल जाएंगे। कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ 5.2 मिलेगा और इसके साथ ही स्वीडन बेसड  “Teenage Engineering” द्वारा निर्मित 11.6mm  के डाईनेमिक ड्राइवर्स से यह TWS फीचर्ड होगा जिससे इसकी आवाज और बेस दमदार बनता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top