TRAVEL

दिल्‍ली और मुंबई के लिए इस रूट से शुरू होगी फ्लाइट, यात्रियों को होगी आसानी

treval

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। एविएशन मिनिस्‍ट्री ने गुजरात के भावनगर से दिल्ली (Bhavnagar to Delhi) और मुंबई (Bhavnagar to Mumbai) के लिए 20 अगस्त से पहली बार प्रतिदिन उड़ानों का संचालन शुरू होगा। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हालांकि यह नहीं बताया कि इस मार्ग पर कौन सी विमानन कंपनी उड़ानों का संचालन करेगी।

20 अगस्त से पहली बार रोजाना उड़ान

सिंधिया ने ट्वीट कर कहा-नई दिल्ली से भावनगर के बीच 20 अगस्त से पहली बार रोजाना उड़ानों का संचालन शुरू होगा। इसके साथ ही मुंबई-भावनगर के बीच उड़ानें भी 20 अगस्त से शुरू होंगी।

देश के कोने-कोने को हवाई सेवाओं से जोड़ेंगे

उन्होंने कहा कि इससे निश्चित रूप से भावनगर के नागरिकों के लिए दिल्ली और मुंबई के बीच आसान यात्रा सुनिश्चित होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नागरिक उड्डयन क्षेत्र देश के कोने-कोने को हवाई सेवाओं से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

बरेली के लिए हवाई सेवा शुरू

वहीं Indigo देश के दो बड़े शहरों से बरेली के लिए हवाई सेवा शुरू कर रही है। Indigo के Tweet के मुताबि‍क Bareilly-Mumbai के लिए हवाई सेवा की शुरुआत 12 अगस्त से होगी। Bareilly-Bengaluru के लिए फ्लाइट 14 अगस्त से शुरू होगी।

बरेली के लिए न्‍यूनतम किराया 5313 रुपये

मुंबई और बेंगलुरु से बरेली के लिए न्‍यूनतम किराया 5313 रुपये रखा है। Airline जबलपुर के लिए भी उड़ान सेवा शुरू कर रही है। जबलपुर के लिए मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और इंदौर से फ्लाइट मिलेगी। ये उड़ान 20 अगस्त से शुरू हो जाएंगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top