OFFICENEWS

300 रुपये से कम के हैं Airtel और Vodafone Idea के शानदार प्लान, मिलेगा 4GB तक डेटा, फ्री कॉलिंग

Airtel Vs Vodafone Idea: दोनों कंपनियां एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान पेश करती हैं, और अगर आप 300 रुपये से कम के प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपको कई ऑप्शन मिल जाएंगे.

फोन रिचार्ज के समय हम ऐसा प्लान चाहते हैं, जो कम कीमत के साथ ज़्यादा डेटा ऑफर करता हो. आजकल ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान पेश कर रही हैं. टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही टक्कर के चलते ग्राहकों को काफी फायदा हो रहा है. आजकल ग्राहक कम कीमत में ऐसे प्लान दे रहे हैं, जिसमें डेटा और कॉलिंग के साथ  अडिशनल बेनिफिट का फायदा भी दिया जा रहा है.. आइए जानते हैं एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ऐसे प्लांस के बारे में जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है, और इसमें 4GB तक डेटा पाया जा सकता है…

आइडिया का प्लान- वोडाफोन-आइडिया यानी कि Vi अपने यूजर्स तो 299 रुपये का शानदार प्लान ऑफर कर रहा है. इस प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा मिलता है. लेकिन कंपनी फिलहाल इस प्लान को डबल डेटा ऑफर के तहत उपलब्ध करा रही है.

Vodafone Idea का 299 रुपये वाला बेस्ट प्लान.

299 रुपये में पाएं डेली 4GB डेटा
अब इस प्लान को रिचार्ज कराने वाले यूज़र्स को रोज 4 जीबी डेटा मिल रहा है. ये प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है. वोडाफोन-आइडिया (Vi) के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक की है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिल रहे हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में अडिशनल बेनिफिट के तौर पर डेटा रोलओवर का फायदा भी दिया जाता है.

वहीं दूसरी तरफ बात करें टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के इस प्लान में यूज़र्स को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें आप देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है.

Airtel का 298 रुपये वाला प्लान.

एयरटेल के 298 रुपये में कई फायदे
इसके अलावा अडिशनल बेनिफिट के तौर पर एयरटेल अपने इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 फ्री एसएमएस और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है. वहीं इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा प्राइम का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रॉयल भी दे रहा है, जिसमें ग्राहक 20 दिनों के लिए प्राइम वीडियो का फ्री ट्रायल पा सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top