Entertainment

Gangubai Kathiawadi Update: OTT पर रिलीज नहीं होगी आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन ऐसी सभी अटकलों पर मेकर्स ने पूर्ण विराम लगा दिया है.

Gangubai Kathiawadi Update: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए जितना समय लगता है, उतना इंतजार करने के लिए तैयार हैं. कई निर्माताओं ने भरी नुकसान से बचने के लिए हालांकि अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन ऐसी सभी अटकलों पर मेकर्स ने पूर्ण विराम लगा दिया है.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ के मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म ओटीटी (OTT) पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों (Movie Theatres) में ही रिलीज करेंगे. स्पॉटबॉय ई की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी ऑडियंस को निराश नहीं करना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि फिल्म जिस तरह के सीन्स और इमोशन्स हैं, उन्हें बड़े पर्दे पर देखा जाए. संजय फिल्म के लास्ट रिजल्ट से काफी खुश हैं.

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि फिल्म को सिनेमाघरों में लाने के लिए एसएलबी (Sanjay Leela Bhansali) इंतजार करने के लिए तैयार हैं फिर चाहे समय कितना भी लग जाए.

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) पर आधारित है. इस फिल्म के पहले पोस्‍टर में आलिया का लुक काफी दमदार नजर आया था.

गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की एक चर्चित कोठेवाली थी, जिसे महज 500 रुपये के लिए उसके पति ने बेच दिया था. इस फिल्म में गंगूबाई के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी सी उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और फिर कैसे वह अपने पति के ही हाथों कोठे पर जा बिठा दी गईं. इस किरदार पर संजय लीला भंसाली काफी अरसे से फिल्म बनाना चाह रहे थे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top